CRIME REPORT

आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित मामले

  1. दिनांक 26.04.2023  को पुलिस थाना धनोटू  में हि.प्र. आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित मामला दर्ज किया गया । पुन्नी देवी पत्नी किशन गांव तरयाम्बली डाकघऱ बृखमणी तहसील बल्ह जिला मण्डी अपने मकान में अबैध शराब को निकालने  व बेचने का धन्धा करती है, इसी गुप्त सूचना के आधार पर ASI  जसबन्त  सिंह ने  पुलिस टीम  से साथ निवासी पुन्नी देवी के घर पर रेड करने पर उसके घर  से 4 लीटर अबैध शराब बरामद की । आऱोपी के विरुद्व हि.प्र. आबकारी अधिनियम की धारा 39(1)(a) के अधीन मामला पंजीकृत करके आगामी अन्वेषण अम्ल में लाया जा रहा है ।
  1.  दिनांक 26.04.2023 को  पुलिस थाना औट में आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित मामला दर्ज किया गया । एक गुप्त सूचना के आधार पर कि विनोद कुमार  सपुत्र श्री सीता राम निवासी सुसाहन डाकघऱ पनारसा तहसील औट  अपने ढाबा में शराब को अबैध तरीके से बेचने का धन्धा करता है । इसी सूचना पर ASI शेर सिंह विशेष अन्वेषण इकाई मण्डी ने अपनी टीम के साथ विनोद कुमार निवासी सुसाहन के टकोली स्थित ढाबा पर रेड करी को उसके ढाबा से  10 बोतल अंग्रेजी शराब मार्का रायल स्टैग, 45 बोतल देसी शराब मार्का सन्तरा व 6500 मि.ली. बीयर बरामद की । अबैध तरीके से शराब को रखना व बेचना  हि.प्र. आबकारी अधिनियम की धारा 39(1)(a) की जद में आना पाया गया जो आरोपी  उपरोक्त के खिलाफ मामला दर्ज करके  आगामी अन्वेषण अम्ल में लाया जा रहा है ।
  1.  दिनांक 26.04.2023 को  पुलिस थाना औट में हि.प्र. आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित मामला दर्ज किया गया ।एक गुप्त सूचना के आधार पर कि ओम प्रकाश निवासी  कमल सिंह  निवासी पनारसा तहसील औट जिला मण्डी  अपने ढाबा में अबैध रुप से शराब को बेचने व खरीदने का धन्धा करता है , इसी गुप्त सूचना पर  ASI  राम किशन पुलिस थाना औट ने पुलिस टीम के साथ  ओम प्रकाश को पनारसा स्थित ढाबा पर रेड करी तो ओम प्रकाश की ढाबा से  05 बोतल अंग्रजी  शराब  मार्का रायल स्टैग , 02 बोतल देसी बरामद करी। आरोपी उपरोक्त के खिलाफ आबकारी अधीन धारा 39 (1) (a) हि.प्र. आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज करके आगामी अन्वेषण अम्ल में लाया जा रहा है ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *