प्रैस विज्ञप्ति

 आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत मामला

1        दिनांक 16.04.2023 को पुलिस थाना सुन्दरनगर के अन्तर्गत में ASI राम किशन अन्य  पुलिस कर्मचारियों के साथ गश्त पर मुकाम टकोली बाजार में मौजूद था तो महेश्वर सिह सपुत्र श्री कर्म सिह  गांव पाली डाकघर पनारसा तहसील बल्द्वाडा औट जिला मण्डी हाल न्यू ठाकुर ढाबा टकोली की तलाशी करने पर उसके कब्जा से  03 बोतलें देशी शराब मार्का सन्तरा की बरामद की गई । आरोपी के विरुद्व हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 39(1) के अन्तर्गत अभियोग दर्ज करके आगामी  अन्वेषण अम्ल में लाया जा रहा है ।

सडक दुर्घटना का मामला

1        दिनांक 17.04.2023 को पुलिस थाना सुन्दरनगर के अन्तर्गत शिकायतकर्ता श्री योगेश कुमार सपुत्र श्री ईश्वर सिंह निवासी गांव व डाकघऱ बग्गी  निवासी बागी तहसील बल्ह जिला मण्डी हि0प्र0 ने शिकायत दर्ज करवाई कि इसकी माता को  किसी अज्ञात मोटरसाईकिल चालक ने टक्कर मार दी जिस कारण इसकी माता को चोटे आई हैं । अज्ञात आरोपी के विरुद्व भारतीय दण्ड सहिंता की धारा 279,337 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत करके आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है ।

                               विश्वास के आपराधिक हनन का मामला

1        दिनांक 16.04.2023 को पुलिस थाना बल्ह के अन्तर्गत शिकायतकर्ता श्री विशाल शेखडी निवासी नेरचौक तहसील बल्ह जिला मण्डी हि.प्र. ने थाना पर शिकायत पंजीकृत करवाई कि वह सुनार की दुकान करता है जिसने अपनी दुकान पर कारीगर आरुफमणी सपुत्र श्री  घौला मंडी निवासी घमसाई मनीपाडा जिला मेडनपुर (बंगाल) को काम पर रखा था लेकिन दिनांक उपरोक्त कारीगर ने शिकायतकर्ता की दुकान से 150 ग्रांम व 650 मि.ग्राम सोना ले गया । आरोपी के विरुद्व भारतीय दण्ड सहिता की धारा 408 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत  करके आगामी अन्वेषण अम्ल में लाया जा रहा है ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *