Crime Report on 03 Jan

आबकारी अधिनियम के मामले:-

  1. अभियोग संख्या 2/2020 दिनाँक 02.01.2020 अधीन धारा 39 हि.प्र. आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत थाना जोगिन्द्रनगर में उ.नि. सुरजीत सिंह के रुक्का पर पंजीकृत थाना हुआ कि जब यह अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ गस्त पर मुकाम जिम-जिमा में मौजूद था तो एक गुप्त सूचना के आधार पर रणजीत सिंह सपुत्र श्री बालक राम निवासी गांव जिमजिमा डाकघर डुल तहसील जोगिन्द्रनगर जिला मण्डी के कब्जा से 6 बोतलें देशी शराब, 02 बोतलें बीयर व 350 मि.ली. अंग्रेजी शराब बरामद की । उ.नि. सुरजीत सिंह अन्वेषणाधिकारी थाना जोगिन्द्रनगर इस अभियोग का अन्वेषण कर रहे हैं ।
  2. अभियोग संख्या 3/2020 दिनाँक 02.01.2020 अधीन धारा 39 हि.प्र. आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत थाना जोगिन्द्रनगर में स.उ.नि. हरनाम सिंह प्रभारी पुलिस चौकी लडभडोल के रुक्का पर पंजीकृत थाना हुआ कि जब यह अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ गस्त पर मुकाम तुल्लाह में मौजूद था तो प्रवीण कुमार सपुत्र श्री नरेन्द्र कुमार निवासी तुल्लाह तहसील लडभडोल, जिला मण्डी के कब्जा से 7 बोतलें देशी शराब बरामद की । स.उ.नि. हरनाम सिंह प्रभारी पुलिस चौकी लडभडोल इस अभियोग का     अन्वेषण कर रहे हैं ।
  3. अभियोग संख्या 3/2020 दिनाँक 02.01.2020 अधीन धारा 39 हि.प्र. आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत थाना औट में स.उ.नि. ज्वाला सिहं प्रभारी पुलिस चौकी बालीचौकी के रुक्का पर पंजीकृत थाना हुआ कि जब यह अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ गस्त पर मुकाम पंजैण में मौजूद था तो एक गुप्त सूचना के आधार पर जितेन्द्र कुमार सपुत्र श्री गोकुल सिहं निवासी गांव डोबा, डाकघर पंजैण तहसील बालीचौकी जिला मण्डी के कब्जा से 1300 मि.ली.देशी शराब बरामद की । स.उ.नि. ज्वाला सिहं  प्रभारी पुलिस चौकी बालीचौकी इस अभियोग का अन्वेषण कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *